बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड के साथ संबंध बनाते समय उसके ईयरलोब को किया संक्रमित…

om

सोशल मीडिया पर जहां हर तरह के फोटोस और वीडियो शेयर हुआ करते हैं। वही इस पर सेक्स से जुड़े भी मामले भी कभी कभी सामने आ जाते हैं और एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जिसमें आक्रामक सेक्स का एक उदाहरण सामने आया है। बॉयफ्रेंड ने सेक्स करते समय अपनी गर्लफ्रेंड के ईयरलोब को नुकसान पहुंचा दिया।

यह मामला सुनने में बड़ा अजीब है लेकिन यह हादसा सही है। इस हादसे से प्रभावित लड़की ने लोगों से उनकी राय भी मांगी है और उसने अपनी पोस्ट में बताया कि उसके बॉयफ्रेंड ने उसके साथ सेक्स के दौरान ईयरलोब के स्ट्रेचर होल्ड के जरिए अपना पेनिस डाल दिया। जिससे महिला का ईयरलोब संक्रमित हो गया और वह बड़ी परेशान हैं।

इसकी जानकारी महिला ने फेसबुक ग्रुप में अपनी तस्वीर शेयर करते हुए, लोगों से सलाह मांगी और कहां है कि अब उसे क्या करना चाहिए? मीडिया साइट बी टेक डायरीज अन्य महिलाओं से सलाह लेने के लिए पोस्ट किया है और उसने बताया कि वह और उसका बॉयफ्रेंड सेक्स में एक्ट थे। उसी दौरान उसके बॉयफ्रेंड ने उसके ईयरलोब में अपना पेनिस डालने कोशिश की। जिसका नतीजा यह हुआ। उसने लोगों से राय मांगा है कि क्या उसे अस्पताल जाना चाहिए या फिर घर पर ही रह कर इसका इलाज करवाना चाहिए। वायरल खबरें | संबंध बनाते समय लड़के ने किया कुछ ऐसा कि लड़की इयरलोब को हुआ  नुकसान, अब लोगों से मांग रही है सलाह | 👍 LatestLY हिन्दी

इस पोस्ट के बाद लोगों ने अपनी-अपनी राय देनी शुरू की, लोगों ने इस अजीबोगरीब तरह के सेक्स पर सवाल भी उठाए हैं। उसी में एक फेसबुक यूजर ने सवाल भी किया कि उसके पार्टनर का प्राइवेट पार्ट कितना छोटा है। इसके अलावा भी लोगों के अलग-अलग कमेंट आ रहे हैं। सेक्स शारीरिक सुख का अनुभव कराता है। इस मामले में किसी भी तरह का प्रयोग करना, आप दोनों पार्टनर के लिए काफी ज्यादा नुकसानदायक साबित हो सकता है और यह मामला उसी में से एक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top