मुंबई की सड़कों पर टाइट फिटिंग बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आए नोरा फतेही

Nora Fatehi seen in a tight fitting bodycon dress

नोरा फतेही अपने बेली डांस और अपने बेहतरीन एक्टिंग के लिए बॉलीवुड में काफी कम समय में ही अच्छी खासी अपनी पहचान बना ली है। इस एक्ट्रेस का नाम उन एक्ट्रेस में शुमार हो गया है जो अपनी लोकप्रियता अपने दम पर बनाई है। सोशल मीडिया की क्वीन कही जाने वाली नोरा फतेही के अंदाज़ पर लोग मरते हैं और नोरा इतना अच्छा डांस करती हैं। उससे कहीं ज्यादा वह अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं।

उनके फिट और बोल्ड अंदाज अक्सर चर्चा में रहते हैं। उनके हॉटनेस के मामले में उनका मुकाबला करना हर किसी के बस की बात नहीं है।
नोरा फतेही को मुंबई में सपोर्ट किया गया है। जहां वह एक इवेंट के दौरान नजर आई। मीडिया के सामने पोज देती हुई दिखे और उनका अंदाज तो सोशल मीडिया पर छा गया है।               

उनकी तस्वीर देख कर उनके फैंस आहें भर रहे हैं। उनके फोटो मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें नोरा सफेद बॉडीकॉन ड्रेस में गजब की बला लग रही हैं। उनकी खूबसूरती के लिए शब्द कम पड़ जा रहे हैं।

उनके वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो वह हाल ही में भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में दिखी थी। जिसमें उन्होंने जासूस की भूमिका निभाई थी यही नहीं नोरा के अलावा अजय देवगन, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, शरद केलकर, एमी विर्क और प्रणिता सुभाष जैसे सितारे भी इसमें आहम किरदार में नजर आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top