परिणीति चोपड़ा को मौका मिले तो वह चार बच्चों के पिता को किडनैप कर उससे शादी कर ले

बॉलीवुड की अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा जो अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की बहन है। वैसे परिणीति की खूबसूरती के दीवाने तो लाखों है, उनके अभिनय से भी लुक काफी प्रभावित होते हैं लाखों लोगों के दिलों में राज करने वाले परिणीति के दिल पर कौन राज करता है। इसका खुलासा अभिनेत्री ने खुद किया। परिणीति ने यहां तक कहा कि अगर वह शख्स मान जाए तो मैं शादी करने के लिए तैयार हूं। लेकिन वह जिससे शादी करना चाह रही है,वह पहले से ही 2 शादियां कर चुका है और उसके 4 बच्चे भी हैं।

दरअसल द कपिल शर्मा शो में जब अभिनेत्री गेस्ट के रुप में आई थी तो कपिल शर्मा ने हंसते-हंसते उनसे पूछ लिया कि बॉलीवुड में अगर आपसे कहा जाए कि आप शादी करें तो किस अभिनेता से करना पसंद करेंगी। इस सवाल का जवाब देते हुए हंसते मुस्कुराते परिणीति ने कहा कि वह अभिनेता सैफ अली खान को पसंद करती हैं।

परिणीति ने कई बार सैफ अली खान को उनका क्रश बताया है उन्होंने अपनी फिल्म प्रमोशन के दौरान पूछे कपिल के इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि अगर मैं शादी करना चाहूं तो अभिनेता सैफ अली खान से करना चाहूंगी और अगर मुझे मौका मिलेगा तो मैं उन्हें किडनैप भी कर लूंगी।

इसके बाद कपिल के शो में आए परिणीति की बात की जाए तो वह किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। परिणीति ने इसी शो में बताया कि जब वह स्कूल में थी तो कुछ लड़के उन्हें परेशान किया करते थे और वह अक्सर उनके स्कर्ट उठाने की कोशिश करते है। जिसकी वजह से मैंने अपने माता-पिता से नफरत हो गई थी कि वे उन्हें कार दिला कर नहीं दे रहे हैं। हालांकि बाद में उन्हें ज्ञान हुआ कि उनके माता पिता के पास उस समय का कार खरीदने के पैसे नहीं थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top