पुष्पा फिल्म की हीरोइन रश्मिका मंदाना का, साउथ के राउडी से अफेयर की खबरें छाई

Pushpa movie heroine Rashmika Mandanna

साउथ में रश्मिका मंदाना का स्टारडम काफी तेजी से चमक रहा है। अब बॉलीवुड की तरफ उन्होंने रुख किया है और कुछ दिन पहले से ही वह काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं। वजह है उनकी फिल्म “पुष्पा द राइज” इस फिल्म में जहां अल्लू अर्जुन की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है। वही रश्मिका मंदाना को भी लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और उनके अभिनय की तारीफ कर रहे हैं।

रश्मिका के फैंस उनके लाइफ के विषय में और उनके लव स्टोरी के विषय में ज्यादा जाने की कोशिश कर रहे हैं। जिसकी वजह से उनकी लव लाइफ की चर्चाएं भी खूब हो रही हैं। रश्मिका इस वक्त साउथ के रावड़ी को डेट कर रही हैं। ऐसी खबर मिल रही है और वह कोई और नहीं बल्कि विजय देवराकोंडा है।

रश्मिका मंदाना और विजय देवराकोंडा इश्क के हो रहे चर्चे

कई सोशल मीडिया ने दावा किया है कि विजय और रश्मिका एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वह यह सब मीडिया की नजरों से बचाकर कर रहे हैं। कई रिपोर्ट की मानें तो उनके हिस्ट्री को कंफर्म किया है लेकिन दोनों की खबरों पर चुप्पी साधे हुए विजय देवराकोंडा साउथ का सबसे बड़ा नाम है। अर्जुन रेड्डी के बाद विजय सुपर हिट स्टार बन गए हैं।

बॉलीवुड डेब्यू करेंगी रश्मिका मंदाना                  मशहूर अभिनेता संग हीरोइन को लिपलॉक करते देख भड़का मंगेतर, तोड़ ली सगाई! | rashmika  mandana engagement breaks after dear comrade kissing scene with vijay  deverakonda – News18 हिंदी

रश्मिका मंदाना साउथ के बाद अब मुंबई की तरफ रुख करती हुई, जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म मिशन मायनों में नजर आएंगे। फिल्म भी यह काफी चर्चा में है क्योंकि शेरशाह के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा से उम्मीदें काफी ज्यादा बढ़ गई हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और जल्द ही रिलीज डेट का ऐलान होने वाला है। हाल ही में खबर आई थी कि पुष्पा फिल्म की सफलता के बाद रश्मिका मंदाना अपनी फीस भी डबल कर दी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top