ट्विंकल खन्ना ने अपने बेटे आरव को लेकर किया बड़ा खुलासा, ट्विंकल नहीं चाहती कि उनके बच्चे उनका फिल्म देखें

Twinkle Khanna

बॉलीवुड के खिलाड़ी के नाम से मशहूर अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जो मशहूर एक्टर राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी है। ट्विंकल खन्ना ने फिल्मों में तो काम किया लेकिन सफलता उनके नसीब में शायद थी नहीं इसलिए उन्होंने फिल्मों में काम करना छोड़ दिया। अक्षय कुमार से जब उनकी शादी हुई तो वह अपने परिवार में ही जुट गई।

ट्विंकल खन्ना का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपने बच्चे के बारे में बता रही हैं, जो उनके और अक्षय दोनों के फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। एक पुरानी इंटरव्यू में ट्विंकल खन्ना ने अपने बेटे आरव और अपने फिल्मी करियर के बारे में बातचीत करते नजर आ रही हैं, उन्होंने बताया कि उनका बेटा उन्हें इस फिल्म के सीन की वजह से बहुत चिढ़ता है। जिसके कारण वह नहीं चाहती हैं कि उनका बच्चा उनकी फिल्में देखें।

ट्विंकल के किसिंग सीन को लेकर चिढ़ाता है बेटा आरव

ट्विंकल खन्ना ने बताया कि उनका बेटा आरव किसिंग सीन को लेकर उन्हें खूब चढ़ाता है। फिल्म जान में उनका एक किसिंग सीन था। जिसे आरव बार-बार देखता है और उन्हें चढ़ाता है। इसीलिए वह नहीं चाहती हैं कि उनके बच्चे उनकी फिल्में देखें।

ट्विंकल ने बताया कि एक बार उनके जन्मदिन पर उनके बच्चे ने उनके किसिंग सीन का कोलाज बनवाया और उसे पार्टी के दौरान चला दिया उन्होंने बताया कि वह काफी शरारती है। उसमें उसका दिमाग बहुत चलता है। वैसे अक्षय और ट्विंकल दोनों ही अपने बच्चों को प्यार और संस्कार देने में कोई कमी नहीं करते हैं।

अक्षय कुमार को गे समझती थी उनकी होने वाली सास, ट्विंकल से शादी के लिए रखी  थी बड़ी शर्त || Akshay Kumar considered gay mother-in-law Dimple Kapadia

मां ट्विंकल का नंबर पुलिस के नाम से किया सेव

ट्विंकल अपने बच्चों को अनुशासित रखने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। इस मामले में ट्विंकल जरा सख्त है शायद इसीलिए उनका बच्चा आरव उनके नंबर को पुलिस के नाम से सेव कर रखा है, उन्होंने यह बात खुद ही बताई। वैसे उनके बच्चे उन्हीं से डरते हैं। अक्षय और ट्विंकल के बच्चे सिर्फ अपने काम से ही मतलब रखते हैं। ट्विंकल का बेटा आरव और बेटी नितारा को लाइमलाइट में रहना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। वे अपने काम में ही बिजी रहते हैं। आरव फिलहाल 17 साल के हैं और उनका एक दोस्त है। इब्राहिम खान जिनके साथ वह पार्टी मैं दिख जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top