गाने की शूटिंग के दौरान रवीना के साथ को-स्टार ने जो किया, बयां करते छलका आंसू

What the co-star did with Raveena during the shooting of the song

रवीना टंडन जो बॉलीवुड में मस्त-मस्त गर्ल के नाम से जानी जाती है, उन्होंने अपने कैरियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। आज भी उनके गानों का खुमार लोगों पर चढ़ा रहता है। बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में रवीना टंडन का नाम शामिल है। आज भी रवीना का जलवा वैसे ही बरकरार है। उनके कैरियर के लिए सुपरहिट साबित हुई थी मोहरा फिल्म, जिसमें अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी उनके अपोजिट थे।

इस फिल्म में अक्षय और रवीना की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था और इसका गाना टिप टिप बरसा पानी आज भी लोगों के बीच में पॉपुलर है। इस गाने को फिल्माने के लिए रविना को काफी मेहनत करनी पड़ी थी। इस गाने की शूटिंग के दौरान रवीना को तेज बुखार था लेकिन बावजूद इसके रवीना ने इस गाने की शूटिंग पानी में भीग कर की।

इस गाने की शूटिंग को लेकर रवीना टंडन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि टिप टिप बरसा पानी की शूटिंग एक अंडरकंस्ट्रक्शन बिल्डिंग में हुई। रवीना ने आगे बताया कि शूटिंग के दौरान पैरों में कंकड़ पत्थर खूब चुभ रहे थे, इतना ही नहीं इस्तेमाल किया हुआ टंकी का पानी काफी ठंडा था। भींगने की वजह से उन्हें सर्दी बुखार भी हो गया था।

बुखार से मेरा बदन तप रहा था उन्होंने आगे बताया कि ठंड से बचने के लिए शूटिंग के दौरान वह बार-बार अदरक, शहद की चाय पी रही थी। यही नहीं शूटिंग के दौरान घुटने पर घूमते-घूमते वक्त पैर छिल गया था और उसी वक्त मेरे पी*रियड भी चालू हो गए थे। यह गाना बेहद ही बोल्ड था। यह सब करना मुश्किल था लेकिन रवीना ने इसे किया।

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्षय और रवीना काफी नजदीक आ गए और एक दूसरे को लंबे समय तक डेट भी किया, लेकिन उन दोनों के बीच बात बनी नहीं और दोनों अलग हो गए। रविना और अक्षय ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। इनकी जोड़ी को दर्शक भी खूब पसंद करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top