आखिर महेश भट्ट क्यों नहीं चाहते कि, आलिया शादी करें…

alm

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस जो अपने चुलबुले और शरारती अंदाज से लोगों के दिलों पर राज करती है। जी हां, हम बात कर रहे हैं आलिया भट्ट की जिन्होंने छोटी सी उम्र में ही बड़ी कामयाबी हासिल कर ली है। हम सभी जानते हैं कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हमेशा अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रहते हैं और जल्द ही उनकी शादी भी होने वाली है। लेकिन आलिया की पिता महेश भट्ट नहीं चाहते कि आलिया की शादी हो। महेश भट्ट को ऐसा लगता है कि अगर उनकी बेटी की शादी हो जाएगी तो वह उनसे दूर हो जाएगी।

इस बात का खुलासा खुद आलिया भट्ट ने अपने एक इंटरव्यू में किया आलिया ने कहा कि “उनके पिता बहुत ही इमोशनल है और अपनी बेटियों से बहुत प्यार करते हैं उन्हें अपनी बेटियों की बहुत ज्यादा फिक्र रहती हैं”। जिसकी वजह से वह नहीं चाहते कि उनकी बेटियां कभी भी उनसे दूर हो। आलिया कहती हैं कि अगर उनके पिता का बस चले तो वह अपनी बेटियों की शादी ही ना करें और घर में जब भी शादी की बात होती है तो कहते हैं कि आलिया को वॉशरूम में बंद कर देंगे लेकिन कभी भी आलिया को खुद से दूर नहीं होने देंगे।

हम सभी जानते हैं कि आलिया ने अपने करियर की शुरुआत “स्टूडेंट ऑफ द ईयर” से की थी। जिसके बाद उन्होंने लगातार कई बेहतरीन सुपरहिट फिल्में की जिसमें “हाईवे”, “उड़ता पंजाब”, “बंटी शर्मा की दुल्हनिया”, “राजी”, “हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया” व अन्य कई फिल्में शामिल हैं। वही आलिया ने अपनी आने वाली फिल्म “ब्रह्मास्त्र” के लिए काम शुरू कर दिया है। जिसमें वह रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन मौनी राय व अन्य के साथ नजर आने वाली है। इसके अलावा आलिया “RRR” की शूटिंग भी शुरू कर रही है, जिसमें वह सीता का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन व रामचरण लीड रोल में है। इस फिल्म को बाहुबली फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने डायरेक्ट कर रहे है।

वही आलिया और रणबीर कपूर के रिश्ते की बात करी तो आलिया ने बताया कि जब वह मात्र 11 साल की थी तब उन्होंने रणबीर कपूर को पहली बार देखा था वह तभी से उनका क्रश बन चुके थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top