अपने बॉयफ्रेंड के साथ इंडियन आइडल 12 की सेकंड रनरअप सायली कांबली ने की सगाई

इंडियन आईडल 12 की सेकंड रनरअप सायली कांबली की सिंगिंग हर किसी को पसंद आती है। सायली की खूबसूरत आवाज और गायकी पर लोग चर्चाएं भी खूब करते हैं। शादी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। साली ने अपने बॉयफ्रेंड धवल संग सगाई कर ली है, जो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब छाया हुआ है।

सायली में प्लांट की इंगेजमेंट रिंग

सायली ने इंस्टा स्टोरी पर एक खूबसूरत फोटो पोस्ट किया। जिसमें वह अपने इंगेजमेंट रिंग का पहनते नजर आ रही हैं। सायली के हाथ में मेहंदी रची हुई है, उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड का हाथ थामा हुआ है। फोटो में सायली के चेहरे पर मुस्कान देखी जा सकती, जिससे जाहिर होता है कि वह इंगेजमेंट से काफी खुश है।

सायली के ब्वॉयफ्रेंड ने लिखा स्पेशल नोट्स

बॉयफ्रेंड धवन ने सायली के लिए इंगेजमेंट सेरिमनी से सिंगर संग एक रोमांटिक फोटो शेयर किया है। जिसमें धवन और सायली एक-दूसरे का हाथ थामे हुए एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं, दोनों के चेहरे पर खुशी के साथ काफी सुकून है। धवन ने इस फोटो को शेयर करते हुए एक खास नोट भी लिखा है। उन्होंने लिखा- मैं हमेशा तुम्हारे साथ रहूंगा, तुम्हारे साथ हंसने के लिए, जब तुम ल फील करोगे तो तुम्हें मोटिवेट करने के लिए और तुम्हें जिंदगी के हर मोड़ पर बिना किसी कंडीशन से प्यार करने के लिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sayli Kamble (@saylikamble_music)

इंडियन आइडल के फैन पेज पर भी सायली और धवन की इंगेजमेंट सेरिमनी की सारी तस्वीरें और वीडियो छाए हुए हैं। सायली के इंगेजमेंट में इंडियन ऑयल के बाकी कंटेंस्टेंट्स भी नजर आ रहे हैं। जिसमें पवनदीप और अरुणिता नजर नहीं आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top